Business

तीन दिवसीय दौरे पर अजय माकन, क्या बोले गोविंद सिंह डोटासरा?

Ajay Maken, govind singh dotasra, Ajay Pal


एआईसीसी के महासचिव और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन के जयपुर दौरे के दौरान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस पूरी तरह से अनुशासित है और अजय माकन के राजस्थान दौरे के दौरान प्रदेश कांग्रेस ने एकजुटता का नमूना भी देखने को मिलेगा।

पीसीसी में मीडिया से रूबरू होते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने अजय माकन के राजस्थान के तीन दिवसीय दोनों की जानकारी साझा की है। उन्होंने आगामी 3 दिनों में ली जाने वाली बैठकों और कार्यक्रमों की जानकारी दी। पीसीसी चीफ डोटासरा ने बताया कि सोमवार को प्रदेश प्रभारी अजय माकन पार्टी के प्रमुख नेताओं से वन टू वन चर्चा करेंगे। वहीं मकान मंगलवार को जयपुर संभाग के 6 जिलों के प्रमुख नेताओं से एक साथ चर्चा करेंगे। और बुधवार को अजय माकन अजमेर मुख्यालय में अजमेर संभाग के 5 जिलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती पर चर्चा करेंगे।


पीसीसी चीफ ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस संगठन का नया ढांचा बनने जा रहा है। इसको लेकर भी अजय माकन के द्वारा फीडबैक किया जाएगा। साथ ही विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने घोषणा पत्र में अपने वादे किए थे, उनको कहां तक पूरा किया गया है इसकी भी जानकारी लेंगे। इसके अलावा गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को किस तरह से ग्रास रूट तक ले जाया जा सके इन सब के बारे में चर्चा की जाएगी और रोडमैप तैयार किया जाएगा।


अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी चाहते हैं कि राजस्थान की गहलोत सरकार के नेतृत्व से जो जनता से वादे किए गए हैं, वह वादे पूरे हो और आमजन के विकास में सरकार तेजी से काम करें। जिसे प्रदेश की गहलोत सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ ढाणी से लेकर अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंच सके।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ