Business

राजस्थान में राहुल गांधी का सबसे बड़ा ऐलान सरकार बनने के 10 दिन बाद हो जाएगा ऐसा

राजस्थान में राहुल गांधी का सबसे बड़ा ऐलान सरकार बनने के 10 दिन बाद हो जाएगा ऐसा

Rahul Gandhi In Pokren, Rahul Gandhi In Jaisalmer, Rajasthan vidhansabha election, Rajasthan election, Rahul Gandhi In Rajasthan

राजस्थान का रण जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज जैसलमेर जिले के पोकरण में एक सभा को संबोधित किया. इस सभा में राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर तंज कसा है. इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने किसानों के लिए बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि, अगर मेरी सरकार बनती है तो 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ कर देंगे. मैं आपको इतना विश्वास चाहता हूं कि, इस बात को दुनिया की कोई भी सत्य नहीं बदल सकती है. पहले भी हमारी सरकार थी तब राजस्थान वासियों को हमने फ्री में दवाइयां प्रदान की थी. और सरकार बनने के बाद में यह योजना फिर से शुरू करेंगे.

राहुल गांधी ने पोकरण में सभा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक जमकर दावा बोला है. राहुल गांधी ने बताया कि, नरेंद्र मोदी जहां पर भी जाते हैं वहां दो करोड नौकरियों का वादा करके आते हैं. इसके साथ ही किसानों को सही दाम मिलने का भी वादा करते हैं. लेकिन अब मोदी जी के भाषण में न रोजगार न किसानों को सही दाम की बात है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा कि राजस्थान के युवाओं ने देश को यहां तक पहुंचाया है। लेकिन प्रधानमंत्री जी आपके माता पिता का अपमान कर रहे हैं। क्योंकि वह अपने हर भाषण में कहते हैं कि, मेरे आने से पहले हिंदुस्तान की जनता ने कुछ नहीं किया है। लेकिन मैं आपसे झूठ नहीं कहूंगा, और ना ही कोई खोखले वादा करूंगा, क्योंकि मैं आप सब लोगों का आदर करता हूं। और मुझे यह भी पता है कि, सच्चाई से बहुत काम किया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ