Business

हनुमान बेनीवाल के खिलाफ बयान देने पर बीजेपी विधायक प्रताप सिंह सिंघवी को मिली धमकी!

 



बारां जिले के छबड़ा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रताप सिंह सिंघवी (Pratap Singh Sindhvi) द्वारा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) के खिलाफ बयान देने के बाद राजस्थान की सियासत गर्माती हुई दिखाई दे रही है। बीजेपी विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने बेनीवाल समर्थक द्वारा उनके फोन पर कॉल करके धमकी देने का आरोप लगाया है।


मिली खबरों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रताप सिंह सिंघवी को सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थक द्वारा फोन पर बेनीवाल के खिलाफ बयान देने पर धमकी मिली है। विधायक सिंघवी के पास एक अननोन नंबर का कॉल आया। फोन पर बात करने वाले ने खुद को सांसद हनुमान बेनीवाल का समर्थक बताया। और उन्होंने कहा कि हनुमान बेनीवाल के खिलाफ और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के समर्थन में क्यों बयान दिया? यदि आगे चलकर कुछ ऐसा और किया तो नतीजा अच्छा नहीं होगा।


विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने कहा कि वे इस प्रकार की धमकियों से डरने वाले नहीं है। वे आगे भी लगातार सच बोलते रहेंगे। विधायक सिंह ने कहा कि मुझे इस प्रकार की प्रतिक्रिया की उम्मीद की जा सकती है।


गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल द्वारा भारतीय जनता पार्टी को छोड़ने की धमकी के बाद विधायक प्रताप सिंह सिंघवी के साथ पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, पहलाद गुंजल, विद्याशंकर नंदवाना और जिला प्रमुख गोविंद सिंह परमार ने हनुमान बेनीवाल पर पलटवार किया था। इन नेताओं ने हनुमान बेनीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि कल क्यों आज ही तोड़ ले एनडीए से संबंध। भारतीय जनता पार्टी को उनकी जरूरत नहीं है।


इसके साथ ही इन नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को संयुक्त रूप से पत्र लिखकर आग्रह किया कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल लगातार पार्टी को विच्छेद करने के लिए धमका रहे हैं, और पार्टी हनुमान बेनीवाल को अभी तक क्यों बर्दाश्त कर रही है यह समझ में नहीं आ रहा है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ