Business

हरीश चौधरी का हनुमान बेनीवाल को उन्हीं की भाषा में जवाब! Harish Choudhary On Hanuman Beniwal In Batadu

 



राजस्थान में पंचायती राज चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चाहे कांग्रेस (congress) हो या बीजेपी (bjp)  हो या राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ( rashtriya loktantrik party)  हो गांव में जाकर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।


इस दौरान राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Choudhary) भी पिछले काफी दिनों से पश्चिमी राजस्थान की के जिलों में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं। हरीश चौधरी ने बाड़मेर (barmer) जिला के बायतु (baytu) क्षेत्र के गांव बाटाडू (Batadu) में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया और हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित किया। 


इस दौरान हरीश चौधरी ने पहली बार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल (harish choudhary in hanuman beniwal)  पर बड़ा जुबानी हमला किया है। पंचायती चुनाव के तीसरे चरण के आखिरी दिन हरीश चौधरी ने बायतु के अंदर गांव बाटाडू में प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह गोदारा के पक्ष में वोट मांगे।


राजस्व मंत्री हरीश चौधरी रोड शो में ट्रैक्टर चलाते हुए भी दिखे। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) पर निशाना साधते हुए हरीश चौधरी ने कहा कि बाहर से कोई लोग आकर बुजुर्गों और कर्नल सोनाराम के बारे में गलत बोलता है तो वह मुझे बर्दाश्त नहीं है। अगर मेरे बारे में कोई कुछ कह दे तो मैं बर्दाश्त कर सकता हूं लेकिन बायतु के लोगों के बारे में कोई कुछ कह तो में उसे कतेही बर्दाश्त नहीं कर सकता।


हरीश चौधरी ने कहा कि आज कांग्रेस से खिलाफत करने वाले हनुमान बेनीवाल लोकसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर आकर बार-बार मदद मांग रहे थे। जब कांग्रेस पार्टी ने उन्हें साथ में लेने से इंकार कर दिया तो भारतीय जनता पार्टी की गोद में जाकर बैठ गए। और हमारे कांग्रेस के नेता तथा मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से भी वह बार-बार मदद मांग रहे हैं। इसमें अगर आपको चोट लगे तो आप हनुमान बेनीवाल और प्रताप सिंह खाचरियावास की कॉल रिकॉर्ड भी चेक करवा सकते हैं।


राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने हनुमान बेनीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि मारवाड़ में मालाणी आज तक स्वच्छ राजनीति के लिए जानी जाती हैं। लेकिन अब यहां आकर जहर घोलने का प्रयास किया जा रहा है, इस बात को हम कभी भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। हरीश चौधरी ने केंद्र सरकार द्वारा कृषि बिल को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा और इस बिल को किसानों की पीठ के पीछे खंजर को अपने जैसा बताया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ