Business

रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दिया खुला चैलेंज! richpal mirdha challenge hanuman beniwal

 



नागौर में पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा (richpal mirdha) कांग्रेस के प्रत्याक्षियों को जीतने के लिए जी जान से जूठे हुए है। मिर्धा गांव - गांव जाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान रिछपाल मिर्धा हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) को सबसे ज्यादा निशाने पर ले रहे है। 



हाल ही में मिर्धा ने गांव पदु कल्ला में हनुमान बेनीवाल पर युवाओं का कर्यर बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने मारवाड़ी भाषा में हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधते हुए कहा की बोतले वाले ने भी अपना उममीदवार उतारे है। बोतल वालो फिरे है अम्ल के नेशा में लारा पड़े, बोलिजे नहीं बात नहीं… 2000 हजार युवाओं में मुकदमा दर्ज करवाकर उनकी जिंदगी बर्बाद करदी। अगर मेरी यह बात जूठी लगे तो आप नागौर जा कर रिकॉर्ड चेक करें सकते है।



पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे मिर्धा बेनीवाल को चैलेंज कर रहे है।



मारवाड़ी भाषा में हनुमान बेनीवाल को चैलेंज करते हुए मिर्धा ने कहा - खुलो चैलेंज देवे जमा तू आजिया डेगाना में लड़ ले और मैने पार्टी देवे टिकेट खींवसर उ तो थारे हामी चुनाव लड़ ने बताऊ, नहीं लपट लू तो मैने दूध मेरी मां का नहीं पिया। आगे उन्होंने हनुमान बेनीवाल को कहा की इतो शेर तू है तो में भी जाटनी रो जयोडो हूं, में कमजोर नहीं हूं।



आप को बता दे की कांग्रेस नेता रिछपाल मिर्धा पंचायत चुनाव में बीजेपी के अलावा सबसे ज्यादा हमला हनुमान बेनीवाल पर बोल रहे है। 





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ