Business

15000 कार्यकर्ताओं को कांग्रेस संगठन में नियुक्तियां पाने के लिए करना होगा लंबा इंतजार

 


राजस्थान कांग्रेस में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता संगठन में युक्ति पाने के लिए उम्मीद लगाए हुए बैठे हैं। इन कार्यकर्ताओं को फिलहाल लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। कांग्रेस में फिलहाल नई कार्यकारिणी गठन के आसार कम है। ऐसे में राजस्थान में कांग्रेस को प्रदेश, जिला और ब्लॉक स्तर पर कार्यकारणी गठन में समय लग सकता है। बताया जा रहा है कि सबसे पहले कांग्रेस पार्टी के नए प्रभारी अजय माकन सभी जिलों के नेताओं से फीडबैक देख लेंगे। इन फीडबैक बैठकों के बाद ही प्रदेश से लेकर जिला और ब्लॉक स्तर तक कार्यकारिणी का फैसला होगा।


राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने अभी जयपुर और अजमेर संभाग के 11 जिलों की फीडबैक बैठकें लिए है। अभी और 5 संभाग के 22 जिलों की फीडबैक बैठकें लेना बाकी है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के अंदर जो रणनीतिकार नेता है उनका कहना है कि सबसे पहले सभी संभाग के जिलों के नेताओं से उनके मन की बात जानी जाए। उसके बाद ही टॉप टू बॉटम नई टीम को तैयार किया जाए। आपको बता दें कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन का फिलहाल फीडबैक बैठकों का दौरा तय नहीं हो पाया है। ऐसे में यह मामला लंबा खींचे जाने के आसार लग रहे हैं।


11 जिलों का फीडबैक ले चुके हैं अजय माकन

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से कार्यकारिणी गठन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि प्रभारी अजय माकन 11 जिलों के नेताओं से फीडबैक बैठकें कर ले चुके हैं। और उन्होंने कहा कि बचें हुए संभागों के जिलों की तबीयत खराब होने के कारण फीडबैक बैठकें नहीं ले पाए हैं। प्रभारी अजय माकन जल्द ही बाकी रह गए जिलों की फीडबैक जानेंगे। उसके बाद में नई कार्यकारिणी पर फैसला किया जाएगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ