Business

Bobby Deol को याद आया दर्द वाला हादसा, बताई अपनी पीड़ा!


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिल्म के दौरान हुए हादसे (Accident) के बारे में एक बार फिर खुलासा किया है। उन्होंने ने बताया वो दर्द जो अभी तक नहीं भूले। यह हादसा बॉबी देओल की पहली फिल्म बरसात (Barsat) की शूटिंग के दौरान हुआ।




बॉलीवुड (Bollywood) की फिल्मों में आप लोगों ने हीरो को काफी सारे खतरनाक स्टंट करते हुए बहुत बार देखा होगा। काफी बारे इन खतरनाक स्टंट करने के लिए स्टंटमैन को रखा जाता है। फिर भी हीरो के लिए फिल्म में स्टंट करना इतना आसान नहीं होता है। इन स्टंट्स में कई बार खतरनाक चोट भी लग सकती है। एक ऐसा ही हादसा बॉलीवुड की हीरो बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ हुआ। यह हादसा बॉबी देओल की पहली फिल्म बरसात की शूटिंग के दौरान हुआ। जिसका दर्द बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज तक नहीं भूल पाए हैं।


बॉबी देओल ने बताया कि बरसात फिल्म के दौरान हुए हादसे आज भी उन्हें याद है। आज भी उनके पैर में रोड पड़ी है। इसके साथ ही बॉबी देओल ने बताया कि यह हादसा उनके साथ कैसे हुआ है।


बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने बताया कि उनकी पहली फिल्म बरसात में उनके भाई सनी देओल, मेरा इंट्रोडक्शन सीन और भी दिलचस्प बनाना चाहते थे। उस समय हम लोग इंग्लैंड के लिए लेक जिले में थे। वहां पर मेरा यह पहला सूट था और मैं घोड़े टकरा गया था। जिसके कारण से मेरा पैर टूट गया था। जिसके कारण मेरे पैर में आज भी रोड डाली हुई है। उसमें वह ठीक नहीं हुआ था इसलिए फिर मुझे दूसरी सर्जरी करवानी पड़ी थी तब जाकर ठीक हुआ।

आपको बता दें कि हाल ही में बॉबी देओल की क्लास ऑफ 83 (class of 83) और आश्रम (Aashram) रिलीज हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ