Business

भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी!

भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी!




1 साल पुराने मामले को लेकर सीजेएम कोर्ट ने विधायक पुखराज गर्ग के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। वहीं मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी को नोटिस जारी करके उपस्थित होने का निर्देश दिया।


नागौर जिले के निकटवर्ती ग्राम ताऊसर में पिछले साल चरागाह भूमि पर बसे बंजारा समाज का अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस पहुंची जहां पर उन पर पथराव किया गया। और इस मामले में जेसीबी चालक एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। इस मामले को लेकर पिछले 1 साल से सीबीआई सीबीआई जांच कर रही थी। आपको बता दें कि जिला प्रशासन द्वारा अतिक्रमण को हटाया जा रहा था उस वक्त भोपालगढ़ से विधायक पुखराज गर्ग और मेड़ता से विधायक इंदिरा बावरी मौजूद थे। और बताया जा रहा है कि इन दोनों को देखकर बंजारा समाज आक्रोशित हुए और उन्होंने पुलिस पर पथराव किया तथा जैसे भी चालक पर भी पथराव किया जिसके कारण उनकी मौत हो गई।



इस मामले को लेकर सीजेएम महेंद्रप्रताप बेनीवाल ने भोपालगढ़ से आरएलपी के विधायक की पुखराज गर्ग के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। वही बताया जा रहा है कि मेड़ता की विधायक इंदिरा बावरी के पति कराना पॉजिटिव है जिसके कारण इंदिरा बावरी होम क्वाॅरटीन है। जिसका प्रमाण पत्र पेश करने पर कोर्ट ने वालों को नोटिस जारी किया। 



इस मामले की 24 अन्य बंजारा आरोपी है जिन्होंने 7 सितंबर को हुई कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेश हुए और जमानत अर्जी भी लगाई। लेकिन सभी 24 आरोपियों की जमानत अर्जी को खारिज करते हुए कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ