Business

सचिन पायलट को आलाकमान दे सकता है बड़ी जिम्मेदारी!





राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की गुटबाजी किसी से छुपी हुई नहीं है। इन दोनों कि गुटबाजी खत्म करना आलाकमान के लिए भी चुनौती भरा है।


दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरे से दिल्ली आ गए है और सचिन पायलट पहले से ही दिल्ली में मौजूद है। और सियासी गलियारों में ऐसी भी चर्चा है की जब भी पायलट दिल्ली की तरफ रुख करते है तो राजस्थान कांग्रेस में कोई ना कोई नया मोड़ देखने हो मिलता है।


सूत्रों के अनुसार सचिन पायलट और राहुल गांधी की दिल्ली में कभी भी मुलाकात हो सकती है। इसके साथ साथ खबर तो ऐसी भी सामने आ रही है कि सचिन पायलट को दिल्ली से कोई बड़ी जिम्मेदारी दे करे भेज सकते है।

इस दौरा सवाल तो यह भी उठता है पायलट को दिया जाएगा तो क्या पद दिया जाएगा। क्या उन्हें फिर से पीसीसी अध्यक्ष बनाया जाएगा या सरकार में कोई पद दिया जाएगा?

लगातार सोशल मीडिया पर पायलट के समर्थक पोस्ट कर रहे और बता रहे है कि तैयार हो जाइए सचिन पायलट को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है।


आप को बता दें की उनके गुट के विधायकों को सरकार में पूरा सम्मान मिले। राजनीतिक नुक्तियों में उनको बराबर रखा जाए। ऐसे में आलाकमान जल्दी ही कोई फैसला कर सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ