Business

पार्टी से गायब हुई वसुंधरा राजे, बीजेपी में बदला अपना नेता!


Vasundhra raje and satish poonia photo


राजस्थान में सता पर काबिज कांग्रेस में ही नहीं बल्कि प्रदेश की विपक्ष पार्टी बीजेपी में गुट बाजी है। बीजेपी इस गुटबाजी को छुपाने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन फिर भी यह गुट बाजी खुलकर सामने आ रही है।

दरसअल हाल ही में प्रदेश की बीजेपी में ऐसा वाक्य देखने को मिला जिसमें गुटबाजी की पोल जगजाहिर हो गई। शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के स्वागत समारोह में 100 से ज्यादा पोस्टर्स प्रिंट करवाया गया इन पोस्टर्स में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो गायब था। आयोजन स्थल पर अंदर से लेकर बाहर तक कहीं सारे पोस्टर लगाए गए जहां पर वसुंधरा राजे का कहीं पर फोटो देखने को नहीं मिला। 


दरसअल यह पोस्टर युवा मोर्चा के अध्यक्ष अशोक सेनी ने लगवाया लेकिन वसुंधरा राजे का फोटो नहीं होने से राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा होने लग गई है की सेनी कुछ दिन पहले तक पोस्टर में राजे को फोटो लगाते थे तो फिर अब क्यों नहीं? ऐसे में आप सवाल खड़ा होता है की क्या सेनी ने अपना नेता बदल लिया। जबकि प्रदेश बीजेपी कई बार कह चुकी है की हम सब एक है। वसुंधरा राजे हमारी नेता है। जब बीजेपी मानती है की वसुंधरा राजे उनकी नेता है तो फिर पोस्टर से फोटो गायब क्यों? उनको पोस्टर में जगह नहीं मिल पाना पूरी प्रदेश की बीजेपी पर बड़ा सवाल खड़ा होता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ