Business

पायलट ने गहलोत को दिखाई अपनी ताकत!




राजस्थान में 1 महीना चले सियासी घमासान का अंत हो गया है। कभी सरकार में उपमुख्यमंत्री पद पर रहने वाले सचिन पायलट आप भले ही सरकार का हिस्सा ना हो लेकिन जब वह अपनी विधानसभा पहुंचे तो नजारा देखने लायक था। आपको बता दें कि कल पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक से विधायक सचिन पायलट अपनी विधानसभा के दौरे पर पहुंचे। जयपुर से टोंक के रास्ते में बीच में कांग्रेस के कार्यकर्ता और आम लोगों ने जगह जगह पर सचिन पायलट का स्वागत किया। सचिन पायलट के स्वागत के दौरान रोड पर करीब 100 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सचिन पायलट को जनता ने अपनी सर आंखों पर बिठा लिया।


पहुंचकर सचिन पायलट ने स्थानीय लोगों से संवाद किया और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी बैठक की। कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने प्रशासनिक अधिकारियों को बताया कि जनहित के कार्यों में प्रगति लाएं। चंद दिनों पहले सचिन पायलट सरकार में भागीदारी थे। लेकिन अब वो सिर्फ टोंक के विधायक है। लेकिन जनता के अंदर उनकी लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं दिखी बल्कि उल्टा लोकप्रियता बढ़ी है। टोंक दौरे के दौरान सचिन पायलट के चाहने वालों की उमड़ी भीड़ यह बताने के लिए काफी है कि सचिन पायलट को पद से ज्यादा अपनी लोकप्रियता बरकरार है।

अपने पूर्व डिप्टी सीएम और विधायक सचिन पायलट से जनता को बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हुई है। इन सब को देखकर कहा जा सकता है कि जनता पायलट में ही कांग्रेस का भविष्य देख रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ