Business

वसुंधरा सरकार जनता को बांटेगी फ्री में जिओ फ़ोन

Vasundhara raje news, vasundhara raje jio phone iskim, vasundra Raje free me jio phone kaise degi, how to buy jio phone free, bjp,

राजस्थान में चुनावी साल को देखते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अब भामाशाह कार्ड धारकों को लुभाने की कोशिश कर रही है. अब वसुंधरा सरकार लोगों को फ्री में जिओ फ़ोन बांटेगी, फ्री वाला जियो फोन 30 सितंबर तक सभी कामों में शिविर लगाकर बांटे जाएंगे. यह फोन काटने का जिम्मा जिला कलेक्टरों को सौंप दिया गया है, सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग के प्रमुख शासन सचिव अखिल अरोरा की ओर से हाल ही में सभी जिलों के कलेक्टरों को विशेष शिविर आयोजित करके मोबाइल वितरण के लिए पत्र भेज दिया है.

हर पंचायत समिति में दो जगह शिविर लगाया जाएगा और लोगों को मोबाइल दे दिया जाएगा. जानकारी के अनुसार BJP सरकार यह मोबाइल भामाशाह कार्डों को ओपन बंद करवाएगी जिनके पास मोबाइल नहीं है, और भामाशाह कार्ड में जुड़े हुए लोगों के पास परिवार में एक मोबाइल है, उन्हें भी सरकार मोबाइल देगी. जानकारी के अनुसार यह फोन रिलायंस जिओ के 'जिओ भामाशाह प्रोग्राम' के तहत बांटे जाएंगे. इस काम को पूरे प्रदेश में पूरा करने के लिए 30 सितंबर तक शिविर आयोजित करने का लक्ष्य रखा गया है.

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की ओर से राज्य के 5000 से अधिक ग्राम पंचायतों में वाईफाई की सेवा प्रदान करने का प्लान है.

विडियो देखें