Business

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करेगी कांग्रेस का प्रचार, सख्ते में आई बीजेप?


congress party,sonaksi sinha, sapna choudhary, rahul gandhi, sonia gandhi, prinka gandhi, satrugan sinha, polical news, today hindi news. rajasthan news, rajasthan,


2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने जनता से जो वायदे किए थे, उन वायदो पर सरकार खरी नहीं उतर पाई.  जिसके कारण देश की जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मोह भंग होता हुआ दिख रहा है. प्रधानमंत्री मोदी को भी सत्ता का सफर तय करने के लिए बॉलीवुड का अच्छा सहयोग मिला था.
हॉलीवुड अभिनेत्री करेगी कांग्रेस का प्रचार
शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लोगों से खूब अपील की थी. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा सोनाक्षी अब कांग्रेस के लिए लोगों से वोट मांगेगी.  सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी इन दिनों भाजपा के विरोध में महागठबंधन के पक्ष में बोल रहे हैं, और भाजपा का विरोध भी कर रहे हैं
सपना चौधरी भी करेगी कांग्रेस का प्रचार
हरियाणा की बहुत ही मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस के साथ जुड़कर राष्ट्रीय हित में आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार करने के लिए इच्छुक हैं.  सपना चौधरी एक बार राहुल गांधी से मिलने भी गई थी, लेकिन अभी तक राहुल गांधी और सपना की मुलाकात नहीं हुई. सपना ने काफी बार कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने की कोशिश की लेकिन बीच में कार्यक्रम होने की वजह से मिल नहीं पाई.  पिछले दिनों सपना चौधरी ने मीडिया कर्मियों के सामने अपना पक्ष रखते हुए बोल दिया, कि उन्हें राहुल पसंद है और वह कांग्रेस के लिए प्रचार करना चाहती है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी उन्हें जो भी दायित्व सौंपेगी, वह दायित्व पूरी निष्ठा के साथ निभाने की कोशिश करेगी.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा उभरती हुई फिल्मों की अदाकारा है,  वह एक योग्य पिता की पुत्री होने के साथ ही साथ प्रतिभाशाली अभिनेत्री है.  जिसके कारण सोनाक्षी कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करती है, तो कांग्रेस को इसका काफी फायदा मिल सकता है.