Business

पहली बार सिद्धू की पत्नी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, दिया बड़ा बयान

पहली बार सिद्धू की पत्नी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, दिया बड़ा बयान


Navjot Kuwar Sindu, Narendra Modi,

अभी थोड़े दिन पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर नया विवाद खड़ा कर दिया था. जिसके बाद में भाजपा सरकार निशाना साधने लगी.

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा लगाए गए आरोप का नवजोत सिंह सिद्धू ने जवाब दिया था. लेकिन बीजेपी ने अपनी हरकते नहीं छोड़ी और जानबूझकर सिद्धू का पाकिस्तान जाने का दौरा राजनीतिक मुद्दा बनाने पर तुली गई.

जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को रोडवेज मामले में कोर्ट ने बरी कर दिया है. इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने बातचीत में राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने कहा कि हम सब जानते हैं कि, भारत में न्यायपालिका किस तरह से काम कर रही है.

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का कहना है कि, लोगों को इंसाफ मिलने में सालों साल लग जाते हैं. उन्होंने बताया कि हम इस वक्त ऐसी टीम तैयार कर रहे हैं. जो नगर पालिका और प्रशासन से परेशान लोगों की मदद के लिए तैयार रहेगी. उन्होंने कहा कि राजनीति में इस वक्त सब अपने घर भरने की ध्यान रख रहे हैं. लेकिन हमारा काउंसलिंग करने वाले लोगों की टीम में कोई भी ऐसा सकते आपको नहीं मिलेगा. मिस नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कि, हम सब युवा हैं. और समाज में बदलाव लाने के लिए इसे एक सेवा की तरह काम करेंगे.


नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी मिस नवजोत सिंह सिद्धू ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि, आज फिर ईमानदारी की जीत हुई है, और नवजोत सिद्धू पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद साबित हो चुके हैं. उस वक्त उन्होंने संजीव सिंह सिद्धू की तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि वह इस तरह के इंसान है. जो हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए खड़े रहते हैं. उन्होंने कभी को किसी दुख नहीं पहुंचाया है. इसलिए आज इन सबके साथ ही साथ विश्वास की भी जीत हुई है. मुझे विश्वास था कि, मेरे पति इस आरोप से बरी हो जाएंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ