Business

राजू ठेठ गैंग के आदमी पर चली गोलियां, हालात गंभीर, जयपुर किया रेफर.

Gangaster Raju Theth, sakawati gangster, raju theth, राजू ठेठ,raju theth lasted news, raju theth today news, Manoj ola, subhas baral, मनोज ओला, सुभाष बराल, मनोज ओला पर फायरिंग, मनोज ओला को मारी गोली,Manoj ola par fairing, Manoj ola ko goli Mari, sikar news, anand pal gangestar, anandpal singh latest news, raju theth gang, raju theth jaat,
Raju Theth 

सीकर. शहर में एक बार फिर गुरुवार को खुलेआम गैंगवार हुआ, झुंझुनू बाइपास रोड पर एक दुकान में बैठे राजू ठेठ गैंग के आदमी मनोज ओला पर गोलियां बरसा दी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मनोज ओला को छह गोलियां लगी है, जिसके कारण उनकी हालत नाजुक है, इसलिए उन्हें जयपुर भरती करवाया गया.

इस पुरी वारदाता के पीछे आन्नपाल गैंग का आदमी सुभाष बराल का हाथ बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है और बदमाशों की तलाश कर रही हैं.

पुलिस ने बताया कि आनंदपाल गैंग के मनोज ओला गुरुवार शाम को झुंझुनू बायपास रोड पर स्थित जान पहचान का डिपार्टमेंटल स्टोर पर सामान खरीदने के लिए गया हुआ था, और वह वहां बैठ गया और लोगों से बात करने लगा इसी बीच Alto से बदमाश वहां पहुंच जाते हैं.

खबरों के अनुसार बदमाशों ने Alto को साइड में खड़ी करके दुकान के अंदर गए, वहां जाकर मनोज ओला से नाम की पूछताछ की, और उसके बाद में उस पर गोलियां बरसाने शुरू हो गए. जिसके कारण मनोज वाले को छह गोली लगने के समाचार मिले हैं बताया जा रहे हैं चार गोली उनके जांधों में लगी और दो गोली सीने में लगी है.

जिसके बाद लोगों ने उसे तुरंत ही  एसके अस्पताल ले गए गंभीर हालत होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया.

जिसके बाद में इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौका वारदात पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी. पुलिस ने बताया कि इस वारदात में आनंदपाल सिंह गैंग के आदमी सुभाष बराल का हाथ हो सकता है.

आपको बता दें कि मनोज ओला काफी समय से राजू ठेठ गैंग में शामिल है, बताया जा रहा है कि राजू ठेठ व उनके भाई जेल में जाने के बाद में मनोज ही सीकर में ठेठ का काम संभाल रहा था. और जिनकी दुश्मनी आनंदपाल सिंह जैन के गिरोह सुभाष बराल से थी.

खबरों के अनुसार सुभाष बयान राजू ठेठ गैंग पर पहले भी काफी लोगों पर फायरिंग करवा चुका है, सुभाष बराल ने राजू ठेठ को भी गोली मारी थी, लेकिन राजू ठेठ बच गया.