Business

रिलायंस जिओ के 5519 पदों पर निकली भर्तियां, Recruitment on 5519 posts of Reliance Jio

Recruitment on 5519 posts of Reliance Jio
Recruitment on 5519 posts of Reliance Jio

रिलायंस जिओ टेलीकॉम में आने के बाद अन्य कंपनियों ने भी अपने प्लान में बदलाव किया. कंपनियां अपने प्लान में लगातार बदलाव भी करती रहती है. रिलायंस जिओ को करीबन 2 साल हो गया है, और उसके बाद से ही जियो लगातार सुर्खियों में बना रहता है.


रिलायंस जिओ कंपनी की वेबसाइट पर भर्तियां निकली है, रिलायंस जिओ की वेबसाइट के अनुसार इस वक्त 5519 पदों पर भर्तियां मांगी गई है. यह नौकरी आप जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

वेबसाइट के अनुसार भर्तियों में बिजनेस ऑपरेशन के 2966 पद खाली है. और 868 सेल्समैन के पद खाली है, डिस्ट्रीब्यूशन में 827 पद खाली है, इंजीनियर और टेक्नोलॉजी के 360 पद खाली बताए जा रहे हैं.

कस्टमर सर्विस के लिए 162 पद खाली है, आईटी और सिस्टम में 96 पद खाली है, सप्लाई चैन के 54 पद खाली हैं, इसके अलावा भी काफी पदों के लिए नौकरियां निकाली गई है, जो जियो की वेबसाइट पर दी गई है.



अप्लाई कैसे करें.

जो इच्छुक व्यक्ति जिओ की कंपनी में काम करना चाहते हैं, वह रिलायंस जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं. वेबसाइट पर जाने के बाद मैं आपको जॉब सर्च का ऑप्शन दिखाई देगा वहां पर क्लिक करना है, आप जिस पद के योग्य हैं उस पर क्लिक करके अप्लाई कर सकते हैं.