Business

सनी देओल बनाएंगे घातक 2, वापस एक्शन अवतार में नजर आएंगे | ghatak 2 sunny deol new movie

सुपरस्टार Sunny Deol  की 1990 में आई फिल्म 'घातक' को कौन नहीं जानता है, यह फिल्म बहुत ही हिट हुई थी, उसके बाद सनी देओल अब 'घातक' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं.


hindi film,sunny deol movie,ghatak movie,ghayal 2,ghatak lethal,
Sunny Deol 


इस फिल्म में सनी देओल फिर से एक्शन करते हुए नजर आएंगे, इस फिल्म में सनी पाजी निर्देशक खुद ही करने का मूड बना रहे हैं. जबकि घातक फिल्म का निर्देशक राजकुमार संतोषी ने किया था. इस बार सनी देओल ने घातक 2 फिल्म में राजकुमार संतोषी को प्रोड्यूस करने का ऑफर दिया है.

फिल्म पर सभी पहलुओं पर अभी काम चल रहा है, इस फिल्म को लेकर कलाकारों के बीच लगातार मीटिंग होती रहती है. खबरों के अनुसार इस फिल्म में स्क्रिप्ट में भी थोड़ा बहुत बदलाव करने का कार्य चल रहा है.

राजकुमार संतोषी भी सनी देओल के साथ में काम करना चाह रहे हैं, इसके लिए उन्होंने एक प्रोजेक्ट बनाया है. प्रोजेक्ट का टाइटल ' जिस लौहार नहीं देखया, ओ जम्या नही' बताया जा रहा है यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बंटवारे पर  ड्रामा है.

 


यह फिल्म Ghatak  2 फिल्म से पहले सिनेमाघरों में आएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायल फिल्म में सनी देओल को आखिर में पुलिस पकड़ लेती है, और Ghatak  2 फिल्म वहीं से शुरू की जाएगी. और Sunny deol  जेल से बाहर निकलने के बाद उनके साथ क्या होता है, यह सब ghatak 2 फिल्म में दिखाया जाएगा.

बताया जा रहा है कि सनी देओल अगले महीने मनाली जाएंगे, और वहां पर घातक 2 फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे. सनी देओल यह भी कहते हैं, कि उनका काफी समय पहले से ही घातक2 फिल्म बनाने का मन था. लेकिन उस समय बॉलीवुड में फिल्म का 2 पार्ट बनाने की इतनी चलन नहीं थी इसलिए नहीं बनाया गया था.
घातक फिल्म अपने जमाने की सबसे हिट फिल्म थी उस वक्त इस फिल्म ने सात फिल्मफेयर अवार्ड जीता था.

Ghatak 2 फिल्म में सनी देओल भ्रष्टाचार ऑफिसरों से लड़ते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा, कि सनी देओल 14 साल की जेल काट कर बाहर निकलने के बाद देश में हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने की कसम खाते हैं.