Business

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की सबसे बड़ी जीत

कांग्रेस पार्टी की कमान जबसे राहुल गांधी के हाथ में आई है, तब से पार्टी लगातार मजबूत होती जा रही है. हाल ही में हुई रैलियों में राहुल गांधी का जादू देखने को मिला.

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi 

 यह देखकर साफ जाहिर होता है, कि भारत की जनता राहुल गांधी को खूब चाहती हैं. खास तौर पर मध्य प्रदेश की बात करें तो जनता ने राहुल गांधी को खूब प्यार दिया.


जिसे देख कर और सूत्रों की मान कर चले तो मध्य प्रदेश में बीजेपी का जीत पाना नामुमकिन सा लगता है. क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता शिवराज कार्यालय से काफी परेशान है, इसलिए वह अब सरकार बदलना चाहते हैं.

 मध्य प्रदेश की जनता सरकार बदलना चाहती है और इस वक्त कांग्रेस से बड़ी तथा अच्छी पार्टी उनकी नजरों में और कोई नहीं है, क्योंकि राहुल गांधी ने पार्टी को मजबूत किया और जनता के बीच में अच्छी पकड़ बनाई.



खबरों के मुताबिक मध्य प्रदेश में हुए नगरपालिका पंचायत के उपचुनाव में BJP को भारी मतों से पछाड़ दिया है, और इनका आंकड़ा भी सामने आ गया है, कांग्रेस पार्टी के 12 पार्षदों में से 9 पार्षदों ने जीत हासिल की.


खबरों के मुताबिक बीजेपी मध्यप्रदेश में भी  पहले उप चुनाव हार चुकी है, इस हार को मध्य प्रदेश की जनता विधानसभा का चुनाव जोड़ कर देख रही है