Business

Rajasthan से Bjp की बर्बादी की शुरुआत Hanuman Beniwal | The loss of Bjp from Rajasthan started in Hanuman Beniwal

इसे बार राजस्थान प्रदेश में अपना भाग्य आजमाने के लिए विधायक हनुमान बेनीवाल की राजस्थान में तीसरा मोर्चा बनाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं, इसके साथ ही विधायक बेनीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर लगातार निशाना साधते आ रहे हैं, बेनीवाल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा कि राजस्थान में बीजेपी का बर्बादी दोर शुरू हो गया.
hanuman beniwal news,today news Hanuman baniwal,Ajay Pal,hanuman beniwal aaj ki news,hanuman beniwal kuchera news,हनुमान बेनीवाल की खबरें,Rajasthan news vide,
Hanuman Beniwal 

राजस्थान में साल के अंत में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर विधायक बेनीवाल तीसरा मोर्चा जयपुर में रैली करके बनाने जा रहे हैं, हनुमान बेनीवाल अपने हर कार्यक्रम में BJP को निशाने पर लेते हैं, और अब भी यही हुआ बेनीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान प्रदेश में बीजेपी का बर्बादी दौर आ गया है, और दिल्ली की बर्बादी भी राजस्थान से ही शुरुआत होगी.

विधायक बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पाप का घड़ा भर चुका है, लेकिन इस बार राजस्थान की जनता इस घड़ा को और नहीं भरने देगा, उन्होंने कहा कि इस बार चाहे राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकर कोई भी योजनाओं का बखान करें लेकिन जनता गुमराह होने वाली नहीं है, BJP बुरी तरह से हारेगी.

विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा की अमित शाह भी कितनी बार भी राजस्थान में आ जाए लेकिन उनका भी जलवा एक बार प्रदेश में नहीं चलेगा.विधायक बेनीवाल ने दिल्ली के नेताओं को चेताते हुए कहा कि वसुंधरा भले ही अगला मुख्यमंत्री का चेहरा हो पर दिल्ली की बर्बादी सबसे पहले राजस्थान से ही शुरु होने वाली है.

खिंवसर विधायक ने कहा कि अब की बार दिल्ली की उल्टी गिनती शुरु हो गई है जिसे कोई नहीं रोक सकता. बेनीवाल ने कहा की राजस्थान के नौजवान कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों को सबक सिखाएगी.
 इस दौरान उन्होंने अपनी हूंकारी रैलियों का भी बखान किया और इसी का ही परिणाम है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे फिरसे गौरव यात्रा करने को मजबूर होना पड़ा. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की तक सरकार भी नहीं बनी है और सचिन पायलट, अशोक गहलोत के बीच मे मुख्यमंत्री की लड़ाई शुरू हो गई है.
 
आपको बता दें कि हनुमान बेनीवाल अपने हर भाषण में कहते हैं कि वह जल्दी ही जयपुर में हूंकार रैली करेंगे और वहां पर राजस्थान में तीसरे मोर्चे की घोषणा करने वाले

वीडियो देखें