Business

विधायक हनुमान बेनीवाल जयपुर में करने जा रहे हैं तीसरे मोर्चे का ऐलान

Political news,Rajasthan News Video,Ajay Pal,hanuman beniwal speech in parbatsar,parbatsar hanuman beniwal bhasan,hanuman beniwal news,hanuman beniwal aaj ki news,assembly election,Jaipur rally date,hanuman beniwal jaipur rally date,हनुमान बेनीवाल कि खबर,हनुमान बेनीवाल आज की न्यूज़,hanuman beniwal video,ghanshyam tiwari,bjp,gaurav yatr,
Hanuman Beniwal 


नागौर. खिंवसर के निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल कल परबतसर के दौरे पर रहे.  इस दौरान विधायक बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत की तथा राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर बयान बाजी की.

विधायक बेनीवाल ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा को समय की बर्बादी और सरकारी पैसों की बर्बादी बताया. उन्होंने कहा कि वसुंधरा चाहे कितनी भी कोशिश कर ले इस बार राजस्थान में उनकी सरकार बनने वाली नहीं है, सिर्फ और सिर्फ तीसरा मोर्चा और कांग्रेस के बीच में टक्कर होने वाली है.

इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने अपनी नई पार्टी बनाने को लेकर क्या कि वह जल्दी ही जयपुर में घनश्याम जी तिवारी के साथ मिलकर पार्टी का ऐलान करेंगे.

हनुमान बेनीवाल ने कल परबतसर दौरे के साथ एक साथ एरिया के आसपास के कई गांवों का भी दौरा किया, हनुमान बेनीवाल ने कहां की अभी सबसे मजबूत हमारा तीसरा मोर्चा है, और उन्होंने बताया कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी से गरीब और किसान परेशान है, और व्यापारियों, किसान और बिजनेसमैन सभी लोग इस सरकार को कोस हैं.


बेनीवाल ने दौरे के दौरान पिछले कुछ दिनों पहले हुए रश्मि  गॉड हत्याकांड का मामला भी उठाया, और जल्दी से जल्दी प्रशासन से मांग की कि इस मामले का पर्दाफाश हो, पुलिस की इस नाकामयाबी पर बेनीवाल ने नागौर जिला पर सवाल उठाया.



विधायक ने सभा में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों का विरोध करते हुए राजस्थान में नई पार्टी बनाने की बात कही, उन्होंने बताया कि हमारा तीसरा मोर्चा राजस्थान के सभी 200 सीटों पर चुनाव में उतारे जाएंगे, और इसके लिए हमारी कोशिश जारी है हम जल्दी ही घनश्याम तिवारी के साथ मिलकर तीसरा मोर्चा बनाएंगे तथा जयपुर में इसका ऐलान करेंगे.
इतना ही नहीं हनुमान बेनीवाल ने रश्मि  का मामला उठाने के बाद में परबतसर में हुए उमेश माली पर हमले का भी मुद्दा उठाते हुए कहा कि आरोपी आज भी खुलेआम घूम रहे हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन कोई भी कार्यवाही नहीं कर रहा है.


वीडियो देखें