Business

पुजारी के हत्याकांड पर गिर गई कांग्रेस! karauli pujari news

 


करौली। राजस्थान के करौली जिले में जमीन विवाद को लेकर 5 लोगों ने एक पुजारी पर पेट्रोल डालकर जला दिया। अब पुजारी हत्याकांड का मामला राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। दूसरी और भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमलावर हो गए हैं। बीजेपी के नेता राजवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में कोई भी सेफ नहीं है।


बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि 'आज राजस्थान में कोई सुरक्षित नहीं है - न तो महिलाएं सुरक्षित है, न ही बच्चे सुरक्षित हैं और ना ही पुजारी सुरक्षित है। राजस्थान की सरकार जो महीने तक के फाइव स्टार होटल में रूकती है, वह सरकार केवल अपनी सुरक्षा कर सकती हैं जनता की सुरक्षा नहीं कर सकती हैं।


वहीं बीजेपी नेता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार एक नंबर पर राजस्थान है । जहां तक महिलाओं के खिलाफ अपराध का संबंध है मैं राहुल गांधी से आग्रह करता हूं कि वह बीजेपी शासित राज्य में पर्यटन करने के बजाय राजस्थान पर ध्यान दें।


मिली जानकारी के अनुसार पुजारी हत्याकांड में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार घटना करौली जिले के सपोटरा के गांव बूकना की है। पुलिस के अनुसार मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव पर बुधवार को 5 लोगों ने हमला कर दिया। आरोप है कि इन लोगों ने पुजारी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ