Business

Aashram Season 2 Release Date Announcement | आश्रम सीजन टू कब रिलीज होगी?


28 अगस्त को रिलीज हुई बॉबी देओल (bobby deol) की वेब सीरीज आश्रम ( web series aashram) का पहला सीजन देख चुके है तो आप जरूर दूसरा सीजन का इंतजार कर रहे होंगे। यह बात इस लिए कह रहे हैं क्युकी पहले सीजन को लोगों ने बहुत हिट किया है और इसे वेब सीरीज की दुनिया में बॉबी देओल की धमाकेदार एंट्री में भी देखा जा रहा है। आश्रम सीजन वन कि स्टोरी को एक अदुरे अंगेल पर छोड़ा गया। जिसके कारण से लोगों के अंदर आश्रम वेब सीरीज सीजन टू की बसब्री और ज्यादा बढ़ गई है।


आप को बता दें कि आश्रम वेब सीरीज के सीजन वन और सीजन टू ( aashram web series season 2 release date) को एक साथ ही पूरा किया गया है। अब सीजन वन के हिट होने के बाद सीजन टू के पोस्ट प्रोडकशन पर तेजी से काम किया का रहा है। 

यहां सीजन वन में काशीपुर वाले बाबा की लोकप्रियता दिखाई गई। राजनीतिक एंगेल दिखाया गया। वहीं जितनी जलक दर्सकों ने सीजन वन के खत्म होने के बाद सीजन टू की देखी उसे साफ पता लग रहा है कि सीजन टू में काशीपुर वाले बाबा के कुकर्मों का भांडा फूटने वाला है। बॉबी देओल के सभी फैंस आश्रम वेब सीरीज के पार्ट टू का इंतजार कर रहे है।


आश्रम सीजन टू का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खबर यह है कि आश्रम सीजन टू दिसम्बर में रिलीज होने के लिए त्यार है। तो एंटरटेनमेंट का डोज एक दम तैयार है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ