Business

सचिन के बाद अब सारा पायलट होगी राजनीति में सक्रिय!



राजस्थान की राजनीति में हर एक कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। हर रोज राजनीति को लेकर कुछ ना कुछ खबरे सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं जिसमें से कुछ खबरे तो सच होती है तो कुछ झूठी भी होती हैं।


अब इस तरह की खबर सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट को लेकर आ रही है कि सारा पायलट भी राजस्थान कि राजनीति में सक्रिय होगी।  आप को बता दें कि सारा पायलट के पिता फारुख अब्दुल्ला और सारा पायलट के भाई   उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री रहे चुके है। वहीं सचिन पायलट के पिता और सारा पायलट के ससुर राजेश पायलट सांसद रहे चुके और वो प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदार भी थे। इसके साथ ही सारा पायलट की सासू जानकी  रमा पायलट भी राजनीति में सक्रिय थी। वहीं सारा के पति सचिन पायलट राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे चुके है।



ऐसे में सारा पायलट के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किया गया है। जिसको देख कर माना जा रहा है कि अब राजस्थान की राजनीति में सारा पायलट भी आधिकारिक तौर पर सक्रिय होने वाली है। हालांकि आपणी खबरा वेबसाइट इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि यह ट्वीट सारा पायलट किया है या नहीं। लेकिन वर्तमान स्थिति देख कर यह लग रहा है कि सारा पायलट अभी राजनीति में नहीं आ रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ