Business

गणेश घोगरा का पद ग्रहण से पहले मुकेश भाकर समर्थकों का विरोध


Mukesh Bhakar News


राजस्थान में सचिन पायलट के साथ बागी हुए विधायक मुकेश भाकर को प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाया जाने के बाद कांग्रेस ने गणेश घोगरा को नया अध्यक्ष बनाया गया। राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष 24 अगस्त सोमवार को प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यालय, बनीपार्क जयपुर में पदभार ग्रहण करेंगे।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी अजय मकान, प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास और खेल मंत्री अशोक चांदना समेत कई कांग्रेस के नेता शामिल होंगे।

लेकिन इस कार्यक्रम में पूर्व युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश भाकर को नहीं बुलाया गया। अब सोशल मीडिया पर मुकेश भाकर के समर्थक गणेश घोगरा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विरोध कर रहे है। 

भाकर समर्थकों का कहना है की मुकेश भाकर एक संघर्ष से निकला हुआ नाम है, जिन्होंने हमेशा संघर्ष को चुना है। राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस का चुनाव लड़कर अपने संघर्ष पर जीता है और इस पद पर उनका हक है। इसके साथ ही भाकर समर्थकों की राजस्थान कांग्रेस से मांग है की फिर से अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मुकेश भाकर को दी जाए।

मुकेश भाकर के समर्थक फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया पर Youth With Mukesh Bhakar, हमारा प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर, किसान पुत्र विरोधी गहलोत आदि हैशटैग चला रखा है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ