Business

ज्योतिरादित्य सिंधिया का सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान

Jyotiraditya Scindia's big statement about Sachin Pilot
Sachin Pilot And Jyotiraditya Scindia


भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान में कांग्रेस की सियासी लड़ाई पर सवाल करते हुए कांग्रेस नेतृत्व को आड़े हाथ लिया है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सचिन पायलट मेरे मित्र है। सचिन पायलट ने जो पीड़ा जेली है उससे सब लोग अच्छी तरह से वाकिफ है।

राजस्थान में कांग्रेस किस तरह लंबा विलंब करने के बाद में अपना घर दुरुस्त करने में लगी हुई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि कांग्रेस में काबिलियत पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया जाता है। और यही स्थिति मेरे मित्र सचिन पायलट ने झेली है।

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए कार्यों की जमकर तारीफ की। सिंधिया ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया। अयोध्या के अंदर राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया और चीन को ईट का जवाब पत्थर से दिया गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मोदी सरकार के  बड़े कदमों के बाद में अब कांग्रेस पूरी तरह से विफलता की ओर जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा बीजेपी और फेसबुक के बीच बताया गया कलेक्शन पर सिंधिया ने कहा कि इंटरनेट स्वतंत्र माध्यम है। लेकिन जनता का विश्वास खोने वाले नेताओं के पास और कुछ मुद्दा नहीं होता है तो ऐसे मुद्दे पकड़ लिए जाते हैं।

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान आया कि इस बात से मैं पक्षघर हु की फेसबुक, व्हाट्सएप या फिर अन्य कोई भी सोशल मीडिया पर किसी भी व्यक्ति पर की जाने वाली आपत्तिजनक कॉमेंट पर सख्ती से लगाम लगनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ