Business

मैं भी बनूंगा मुख्यमंत्री, मुझे कहां भूल रहे हो सीपी जोशी ने की मांग,

Rajasthan assembly election 2018,cp joshi news, udaipur news, sachin pilot news, Ashok Gehlot news, today news in hindi, news in rajasthan,

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी कल उदयपुर के एक समारोह कार्यक्रम में भाग लिया वहां पर उन्होंने लगभग 35 से 40 मिनट तक भाषण दिया वहां पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी ने कहा मैं भी हूं मुख्यमंत्री की भाग दौड़ में उन्होंने भी मुख्यमंत्री की भागदौड़ मैं अपने आपको शामिल कर लिया

राजस्थान में पहले अभी कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच मुख्यमंत्री के पद को लेकर खींचातानी चल रही है और उनके बीच की ये खींचातान जगजाहिर है हाल ही में जयपुर में हुए कार्यक्रम में सचिन पायलट और अशोक गहलोत एक दूसरे पर सलाह दे चुके हैं इसके चलते अब पार्टी के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी का भी बयान सामने आ गया है उन्होंने भी अपने आप को मुख्यमंत्री पद की भाग दौड़ में शामिल कर लिया


सीपी जोशी ने उदयपुर में शनिवार को एक समारोह में भाग लिया जानकारी के लिए बता दे कि आज यानी रविवार को सीपी जोशी का जन्मदिन भी है सीपी जोशी ने कहा कि वह किसी चेहरे पर नहीं बल्कि कांग्रेस की झंडे पर कांग्रेस के हाथ के निशान पर चुनाव लड़े तथा कांग्रेस के पक्ष में एक अच्छा मोहल्ला तैयार कर दे

सीपी जोशी के यह बयान करने के बाद वह काफी चर्चा के विषय में बन गया है और काफी जगह वायरल भी हो रहे
इतना ही सीपी जोशी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत की काट की है सीपी जोशी ने अपने भाषण में सीधे तौर पर कहा कि कोई भी नेता के चेहरा देखकर चुनाव नहीं लड़ना चाहिए चुनाव पार्टी को देखकर और पार्टी के हाथ को निशान देखकर ही होना चाहिए

मुख्यमंत्री ने मेवाड़ की भी काफी प्रशंसा की और वहां का जिक्र करते हुए अपने आप को मुख्यमंत्री के पद के लिए घोषित खुद ने ही कर दिया सीपी जोशी ने मेवाड़ से रह पूर्व मुख्यमंत्रियों का नाम भी सामने रखें और उन्होंने कार्यकर्ताओं से क्या जैसे वह कर रहे थे मैं भी मेवाड़ से अपना प्रतिनिधित्व करूं

इतना ही नहीं सीपी जोशी ने कहा कि यह सब करने के लिए आप सब का साथ चाहिए आप सब का साथ होगा तभी यह होगा आपके साथ बिना मैं कुछ नहीं हूं और मैं कुछ नहीं कर सकता इसलिए आपका साथ मुझे चाहिए

उन्होंने कहा अगर आपका सहयोग रहा और पहले मेरा ऑपरेशन हो रखा था अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और अब मैं मेवाड़ के हर बुद्ध और हर गांव में जाकर पार्टी को मजबूत करने का काम करूंगा और लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा  साथ ही कांग्रेस पार्टी की आवाज को और पार्टी के काम को और पार्टी को मजबूत करूंगा

बीजेपी पर भी बोले सीपी जोशी
भैया यह तो अपने कांग्रेस की बात कर रहे थे सीपी जोशी जी उसके बाद उन्होंने बीजेपी को भी नहीं छोड़ा उन्होंने बीजेपी पर भी काफी कुछ कहा है इशारों इशारों में काफी तीर मार चुके हैं

कांग्रेस पार्टी को और मजबूत करूंगा और चुनाव जीताऊंगा
उस वक्त सीपी जोशी ने पार्टी के आंकड़े लोगों और कार्यकर्ताओं के सामने रखकर उन्हें बताया और क्या आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में वह जी जान से मेहनत करेंगे और पार्टी को भारी जीत दिलाएंगे और सब झूठ कर सरकार बनाने का आह्वान किया



जोशी ने कहा यह काम ऐसे नहीं होगा भाषण देने से कुछ नहीं होता है बातों से काम चलने वाला नहीं है क्योंकि अभी के दिनों में कांग्रेस पार्टी का वोट बैंक काफी घट रहा है इसलिए हमें धरातल पर जुड़कर काम करना होगा इसलिए मैं अकेला कुछ नहीं कर सकता सबका योगदान चाहिए और सब मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाना होगा
सीपी जोशी ने कहा हमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल जी गांधी के नेतृत्व में ही काम करना है


वीडियो देखें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ