Business

मोदी ने मुझे भी गले लगाया तो मैं भी कह दूं मेरे गले पड़ गया मोदी - अशोक गहलोत

Ashok Gehlot, pm modi, Rahul Gandhi, today news, Rajasthan News, Ajay Pal, Hindi news, assembly election rajasthan,



लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहुल गांधी गले मिलने पर बोलते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि अगर कोई आप से गले मिल रहा है तो आप ऐसे कहोगे कि मेरे गले पड़ गया

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की शपथ ग्रहण समारोह का जिक्र करते हुए कहा कि सीएम राजे के शपथ ग्रहण समारोह में तमाम राज्य के नेता आए  तब मुझे भी गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री ने गले लगाया था तो मैं क्या दूं मोदी मेरे गले पड़ गए थे

अशोक गहलोत ने गले मिलने के महत्व को बताते हुए कहा कि गले इसलिए लगाया जाता है ताकि आपस में प्रेम हो अगर सदन में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े होकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पहले मिल जाते तो इतिहास की सबसे बड़ी घटना मैं यह बात शामिल हो जाती

मोबाइल क्रांति फायदे पर भी उठाए सवाल

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोबाइल क्रांति फायदे कर दी मोदी सरकार पर सवाल खड़े किए  गहलोत ने मोदी पर मोबाइल क्रांति फायदे से जुड़े सवाल पर कहा कि देश में सबसे पहले मोबाइल क्रांति राजीव गांधी लेकर आए लेकिन अब मोदी इन का फायदा उठा रहे हैं अशोक गहलोत ने आगे बोलते हो कहा मोदी को गुजरात चुनाव के बाद से ही परेशान है
और अब आगे भी परेशानी का सामना उठाना पड़ेगा क्योंकि आप देश मे हालात बदलने लगे हैं

आगे आने वाले चुनाव राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश मैं कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी वहीं बीजेपी को हार का सामना देखना पड़ेगा

अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के लोकसभा में उठाए गए मुद्दों का भी जिक्र किया तथा  गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी जी ने जो भी मुद्दे लोकसभा में उठाया उनका जवाब अभी तक मोदी जी ने नहीं दिया

अशोक गहलोत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक जैसी सोच बताई उन्होंने कहा कि जयपुर रैली में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पानी की तरह पैसा बेहाया और जनता के 50 करोड रुपए बर्बाद कर दी

अपने पार्टी की कलह में बोलते हुए अशोक गहलोत
अशोक गहलोत ने अपनी पार्टी में चल रहे मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर अपने जवाब में कहा कि जो योग्य उम्मीदवार होगा उन्हें चुनाव में टिकट दिया जाएगा और जिनको टिकट नहीं मिलेगा उनके लिए पार्टी से अलग एजेंडा है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ