Business

राहुल गांधी प्रधानमंत्री से गले मिलकर मारी आंख अब सोशल मीडिया पर राहुल ही राहुल हर तरफ राहुल

narendra modi,modi,parliament,rahul gandhi,hug,rahul gandhi hugs narendra moid,rahul hug,modi hug,rahul gandhi hug,
राहुल गांधी आंख मारते हुए


नई दिल्ली. 
भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सदन में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर राहुल गांधी ने बड़े बड़े आरोप भी लगाए

राहुल गांधी ने कहा कि पूरा का पूरा विपक्ष और आपके सारे लोग सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चुनाव में हराने जा रहे हैं
आगे राहुल ने कहा एक बात पर मैं आपसे बताना चाहता हूं आप सोचोगे मेरे दिल में प्रधानमंत्री के खिलाफ गुस्सा  है क्रोध है नफरत है मगर मैं अपने दिल से कहता हूं प्रधानमंत्री BJP और RSS बहुत आभारी कि इन्होंने मुझे कॉन्ग्रेस का मतलब समझाया और उन्होंने मुझे हिंदुस्तानी होने का मतलब सिखाया हिंदुस्तानी का मतलब चाहे तुम्हें कोई कुछ भी कह दे गाली दे मारे लेकिन हिंदुस्तानी के मन में उनके के लिए प्रेम होना चाहिए

यह मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और BJP RSS ने यह सब मुझे सिखाया इसके लिए मैं आपको दिल के अंदर से धन्यवाद करना चाहता हूं क्या आपने मुझे मेरा धर्म सिखाया आपने मुझे शिव जी का धर्म सिखाया और आपने मुझे हिंदू होने का मतलब सिखाया इससे बड़ी बात मेरे लिए और कोई हो ही नहीं सकती है और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद करता हूं
narendra modi,modi,parliament,rahul gandhi,hug,rahul gandhi hugs narendra moid,rahul hug,modi hug,rahul gandhi hug,
Rahul Gandhi Hugs PM Narendra Modi 

 आपके लिए मैं पप्पू हूं -  राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे भाषण देते हुए कहा कि यह हमारे देश का इतिहास है आप के दिल में मेरे लिए गुस्सा है आपके दिल में मेरे लिए नफरत है आपके लिए मैं पप्पू हूं  आप मुझे और भी अलग-अलग गाली दे सकते हो लेकिन मेरे दिल में आपके लिए इतना सा भी गुस्सा इतना सा भी क्रोध इतनी सी भी नफरत नहीं है

मैं कांग्रेस हूं

राहुल गांधी ने आगे अपना भाषण चालू रखते हुए कहा मैं कहां गया हूं यह सब कांग्रेस है पर कॉन्ग्रेस ने और कांग्रेस की भावना ने इस देश को बनाया है यह बात आप कभी मत भूलिएगा
और यह भावना आप सबके अंदर है लेकिन मैं यह सब भावनाओं को आपके अंदर से निकाल लूंगा एक-एक करके आपके अंदर जो प्यार है वह मैं निकाल लूंगा और मैं सब आपको कांग्रेस में बदलूंगा धन्यवाद

राहुल गांधी मोदी से मिले गले

इतना कहकर राहुल गांधी अपना भाषण पूरा करते हुए भारत के मोदी के पास गए मानो कोई Hero जा रहा है और यह तब होता देखकर वहां मौजूद सारे लोग देखने लगे कि राहुल क्या करने वाला है राहुल सीधा जाकर मोदी से गले मिले यह देखकर मोदी जी भी एक बार अचंभित हो गया क्या यह क्या हो रहा है उनके बाद में मोदी जी ने राहुल को वापस अपने पास बुलाकर हाथ मिलाया और उनके कान में कुछ शब्द बोले और उसके बाद में राहुल गांधी की पीठ भी मोदी ने थपथपाई

क्यों और किस को हमारी आंख

यह तो भाषण तो आपने TV पर देख लिया होगा अब बात आती है मेन मुद्दे की कि राहुल गांधी जब प्रधानमंत्री से गले मिलकर वापस अपने सीट की ओर गए तो वहां पास में बैठी सांसद को आंख मारे कुछ इशारा किया यह सब देखकर तो हर मीडिया पर बवाल मच गया है लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं और हर तरफ राहुल ही राहुल छा गया

narendra modi,modi,parliament,rahul gandhi,hug,rahul gandhi hugs narendra moid,rahul hug,modi hug,rahul gandhi hug,
Twitter Rahul Gandhi 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ