Business

खींवसर में बिना नाम लिए हरीश चौधरी का हनुमान बेनीवाल पर निशाना




राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बुधवार को नागौर जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान चौधरी न केंद्र सरकार द्वारा बनायें किसान विरोधी क़ानूनो के विरुद्ध में नागौर के खिंवसर में आयोजित किसान जन जागृति कार्यक्रम में सभा को संबोधित किया। 


खींवसर में मंत्री हरीश चौधरी ने बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने की भी योग्यता होनी चाहिए। बिना योग्यता कोई कुछ नहीं बन सकता। मन में तो कई लोगों के है मुख्यमंत्री बनने की, भाषणों से तो मुख्यमंत्री बनेंगे नहीं, भड़काने से भी मुख्यमंत्री बनेंगे नहीं। राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने के लिए एक ही अटकल है 101 विधायक। जिसके पास 101 विधायक है उसे मुख्यमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है और जिसके पास प्रयाप्त विधायक नहीं है वो कितना भी जोर लगा ले मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। कोई रोने से राज नहीं मिलता है राज दिया हुआ भी चलाना मुश्किल है।


इस दौरान खींवसर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सवाई सिंह चौधरी, मकराना से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ज़ाकिर हुसैन गेसावत, कांग्रेस नेता सहदेव मिर्धा, कांग्रेस नेता सिद्धार्थ चौधरी, खींवसर से प्रधान प्रतिनिधित्व जगदीश बिदियासर और कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री हरीश चौधरी के साथ उपस्थित रहे।





Tag -: harish choudhary speech in khinwsar, harish choudhary on hanuman beniwal, harish choudhary, Sawai Singh Choudhary, Siddharth Choudhary, Jagdish Bidiyasar, Seema Bidiyasar, Nagaur,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ