Business

विरेंदर सेहवाग, फोगाट बहने, सुशील कुमार, विजेंदर सिंह करेंगे बेनीवाल का प्रचार | RLP Star promotional list

विरेंदर सेहवाग, फोगाट बहने, सुशील कुमार, विजेंदर सिंह करेंगे बेनीवाल का प्रचार | RLP Star promotional list


Rashtriya loktantrik star promotion list, rlp star parcharak list, hanuman beniwal star parcharak list, virendra sahwag, vijandra singh, sushil kumar, babita fogat, geeta fogat,


राजस्थान के अंदर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का गठन करके कांग्रेस और बीजेपी की नींद उड़ाने वाले खीमसर के विधायक हनुमान बेनीवाल की पार्टी के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में क्रिकेटर और बॉक्सर से लेकर कुश्ती के खिलाड़ियों तक शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार विधायक हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की स्टार प्रचारक सूची में भारतीय धुआंधार ओपनर क्रिकेटर खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग बेनीवाल के कैंडिडेट को जिताने के लिए 10 बड़ी रैली करेंगे.

वीरेंद्र सहवाग के अलावा हनुमान बेनीवाल की पार्टी के प्रचार में विश्व हैवीवेट चैंपियनशिप में लगातार 9 बार जीतने वाला ओलिंपिक बॉक्सर विजेंदर सिंह भी स्टार प्रचारक सूची में शामिल है. इसके अलावा बेनीवाल की सूची में दो बार ओलंपिक पदक विजेता और देश के जाने-माने पहलवान सुशील कुमार भी हनुमान बेनीवाल के लिए प्रचार करेंगे.

इस बार राजस्थान में हनुमान बेनीवाल के लिए गीता और बबीता फोगट पहलवान भी वोट मांगती हुई नजर आएगी. खबरों के अनुसार दोनों बहने हनुमान बेनीवाल की पार्टी के लिए रैलियां कर के प्रचार करेगी.

फिलहाल सभी स्टार प्रचारकों की सूची अभी फाइनल नहीं हुई है. इनके राजस्थान में कहां-कहां दोरे होने वाले हैं. कब और किस तरह की सभा करेंगे. इन सभी कामों की सारणी तैयार की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ