Business

बजरंगबली को दलित बताने पर लोगों से माफी मांगे योगी वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी - सुरेश मिश्रा

बजरंगबली को दलित बताने पर लोगों से माफी मांगे योगी वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी - सुरेश मिश्रा

yogi hanuman ji byan, pandit suresh mishra

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करने आए हुए हैं। जहां पर योगी आदित्यनाथ विपक्षी पार्टियों पर निशाना साथ रहे हैं। इसी क्रम में योगी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए खुद ही एक बयान में विवादों में गिर गए हैं। योगी आदित्यनाथ के विवादित बयान पर कांग्रेसी नेता सुरेश मिश्रा ने उन्हें माफी मांगने के लिए कहा है। साथ ही योगी आदित्यनाथ को चेतावनी दी है कि, अगर वह माफी नहीं मांगते हैं तो कानूनी कार्रवाई जलने के लिए तैयार रहे।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए राजस्थान में आए हुए हैं। इसी दौरान योगी आदित्यनाथ ने कल अलवर के मालाखेड़ा में हिंदू देवता हनुमान जी पर विवादित बयान देते हुए कहा है कि, बजरंगबली लोक देवता जो सवयं वनवासी है, गिरवासी है, दलित हैं और वंचित हैं। इस बयान को लेकर कांग्रेसी नेता सुरेश मिश्रा ने योगी आदित्यनाथ पर भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कानूनी नोटिस भेजकर 3 दिनों के अंदर माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि योगी ने हनुमान जी को दलित और वंचित बताकर भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी। साथ ही सुरेश मिश्रा ने चेतावनी भी दी है कि, अगर योगी आदित्यनाथ माफी नहीं मांगते हैं तो वह कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हो जाए। योगी आदित्यनाथ के बयान को सुरेश मिश्रा ने कठोर दंडनीय अपराध बताते हुए इसकी तरह से अवगत करवाया।

Pt suresh mishra, suresh mishra yogi adityenath,


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ